राजस्थान के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का हेमा मालिनी और कैटरीना कैफ के खिलाफ ओछा बयान !

राजस्थान में गहलोत सरकार के नव-नियुक्त सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने फिल्म एक्ट्रेस हेमा मालिनी और कैटरीना कैफ के खिलाफ ओछा बयान दिया है।

राजेन्द्र गुढ़ा ने क्या विवादित बयान दिया है?

राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने PWD विभाग के अफसर को निर्देश देते हुए कहा कि वो हेमा मालिनी के गालों जैसी सड़क बनाए। इसके बाद वे यहीं नहीं रुके। उन्होंने हेमा मालिनी की उम्र पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वो तो अब बूढ़ीं हो गईं हैं, ऐसे में कैटरीना कैफ के गालों जैसी सड़कें बननी चाहिए।

मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा का विवादित बयान, ज़रूर सुनिए

गुढ़ा के बयान पर भाजपा का हमला

राजेन्द्र गुढ़ा के विवादित बयान पर राजनीति शुरू हो गई है। बीजेपी ने गुढ़ा को घेरते हुए इसे महिलाओं का अपमान बताया है। बीजेपी राजस्थान ने ट्वीट कर सवाल किया है कि महिलाओं की अस्मिता से खिलवाड़ क्यों किया गया है?

इधर कुछ बीजेपी नेताओं ने इस बयान पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से सवाल पूछना शुरू कर दिया है।

राजेंद्र सिंह गुढ़ा का ये बयान सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त वायरल हो रहा है। लोग गुढ़ा के बयान को ‘महिला विरोधी लैंगिक टिप्पणी’ करार दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि उनका बयान महिलाओं की मर्यादा के खिलाफ है और ऐसा बयान देकर उन्होंने महिलाओं का अपमान किया है।

कौन हैं राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ?

राजेंद्र सिंह गुढ़ा उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र से दूसरी बार विधायक हैं और उन्हें हाल में हुए मंत्रिमंडल विस्तार में सैनिक कल्याण, पंचायती राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री बनाया गया है। गुढ़ा बसपा के टिकट पर चुनाव जीते थे लेकिन वो बाद में 6 विधायकों के साथ मिलकर पाला बदलते हुए कांग्रेस में शामिल हो गए।

कुछ दिनों पहले राजस्थान में हुए सियासी संकट के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार को गिरने से बचाया था। माना जा रहा है कि इसके एवज में सीएम गहलोत ने उन्हें मंत्री पद दिया है।  

क्या किसी मंत्री को महिलाओं या एक्ट्रेस के खिलाफ ऐसा बयान देना चाहिए ? हमें कमेंट बॉक्स में टिप्पणी कर ज़रूर बताएं। ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़ते रहें www.dainiknavodaya.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *