करीना ने सीता मइया के रोल के लिए मांगे 12 करोड़, ट्विटर पर मचा बवाल

इंटरनेट पर सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर करीना के नाम पर एक बार फिर बवाल हो गया। ट्वीटर पर शनिवार सुबह से #BoycottKareenaKhan का तूफान आया और ये हैशटैग ट्रैंड करने लगा। 65 हज़ार से ज्यादा लोगों ने एक सुर में करीना कपूर खान के बायकॉट की बात कही। इसे देखकर सब लोग आश्चर्यचकित हो गए। लोगों के ज़हन में आया कि आखिर करीना कपूर ने ऐसा क्या किया जो हजारों लोग उनके खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं। हम इस रहस्य से पर्दा उठाते हैं।


असल में गुरुवार को खबर आई कि करीना कपूर खान एक फिल्म में सीता माता का किरदार निभा सकतीं हैं और इसके लिए उन्होने 12 करोड़ रुपये की मांग की है जबकि वो सामान्य तौर पर किसी रोल के लिए 6 से 8 करोड़ रुपये चार्ज करतीं हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का शेड्यूल 1 साल लम्बा है। इसलिए फिल्म की शूटिंग, मेकिंग, डबिंग और प्रोमोशन समेत अन्य प्रोसेस के लिए करीना ने ज्यादा रुपयों की मांग की।


इस खबर के सामने आने के बाद कुछ लोगों ने करीना पर अपनी भड़ास निकालनी शुरू कर दी। शशांक राज नाम के एक शख्स ने करीना खान के सीता का रोल करने का विरोध किया।

अंकित भारद्वाज नाम के ट्विटर यूजर ने प्रतिक्रिया दी कि करीना खान सीता माता का रोल करने के लायक नहीं हैं।

प्रणय मुजमदार ने लिखा कि सीता माता के रोल को करीना कपूर खान से बेहतर कंगना रानौत कर सकतीं हैं।


कुछ लोगों ने करीना कपूर खान की तुलना रामानंद सागर के सीरियल रामायण में सीता की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया से की।


चौकाने वाली बात ये है कि #BoycottKareenaKhan ट्रेंड की पड़ताल करने पर पता चलता है कि ज्यादातर लोग सांप्रदायिक वजहों से करीना कपूर खान के ये रोल करने से आपत्ति कर रहे हैं।

हालांकि फिल्म जगत में धर्म की कोई बाधा नहीं है। एक धर्म के लोग फिल्म में दूसरे धर्म और नाम के किरदार को अदा करते रहते हैं।


हाल में सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान इसका शानदार नमूना है। इस फिल्म में सलमान खान भगवान हनुमान के भक्त दिखाए गए हैं और उन्होंने बेहतरीन ढंग से इस रोल को निभाया।


फिलहाल इस ट्रेंड #BoycottKareenaKhan और करीना कपूर खान के सीता का रोल निभाने को लेकर आपकी क्या प्रतिक्रिया है हमें ज़रूर बताएं।

2 thoughts on “करीना ने सीता मइया के रोल के लिए मांगे 12 करोड़, ट्विटर पर मचा बवाल

  1. हंगामा है क्यों बरपा, फिल्म तो बन जाने दो, उसके बाद इसे भी राधे की तेरह फ्लॉप करवा देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *